Sidharth & Shehnaaz in bigg boss-13

शुक्रवार दोपहर में टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार ओशिवारा श्मशान घाट पर हुआ। ब्रह्मकुमारी रीति-रिवाज के साथ सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार हुआ। उनकी सबसे करीबी दोस्त और कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल ‘सिद्धार्थ सिद्धार्थ’ पुकारते हुए श्मशान भूमि की तरफ भागीं, सिद्धार्थ के निधन के बाद से ही वो लगातार रो रही हैं।और कई बार वो बदहवास हो चुकी है। जब सिद्धार्थ को उनकी मां ने अपने कांपते हाथों से मुखाग्नि दी तब श्मशान घाट पर मौजूद हर किसी का कलेजा फट गया .

Sidharth Sukla’s Mother

जब शहनाज सिद्धार्थ को अंतिम विदाई देने श्मशान घाट पहुंचीं तो शहनाज गिल एकदम बेसुध, बिखरी हुई हालत में रोते बिलखते हुई पहुंचीं.सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार होने से पहले उनके घर पर एक पूजा हुई ,जिसमे उनके परिवार के साथ शहनाज़ भी थी। मिडिया को शहनाज़ के पिता ने बताया था कि सिद्धार्थ के जाने से शहनाज को बहुत सदमा लगा है और वो पूरी तरह से टूट चुकी हैं।


शहनाज के अलावा कई टीवी सितारे सिद्धार्थ को अंतिम विदाई देने श्मशान पहुंचे हैं. जिनमे आसिम रियाज़, शहनाज के भाई, जान कुमार शानू, पारस छाबड़ा, राहुल महाजन, रश्मि देसाई, राखी सावंत,सम्भावना सेठ और अर्जुन बिजलानी समेत कई टीवी कलाकार भी मौजूद रहे।
बॉलीवुड के बड़े सितारों ने भी सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर अपना शोक प्रकट किया और ट्वीट किया
प्र‍ियंका ने Peter Strople की कही बात को मेंशन करते हुए लिखा ‘विरासत लोगों के लिए कुछ नहीं छोड़ती. वह लोगों में उनके निशान छोड़ जाती है.तुम बहुत जल्दी चले गए #SidharthShukla’ ‘उनके पर‍िवार, दोस्तों और फैंस को संवदेनाएं. ओम शांति’. 
माधुरी दीक्षित ने लिखा, ‘इस बात पर विश्वास नहीं होता। तुम हमेशा याद रखे जाओगे सिद्धार्थ शुक्ला। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले। परिवार को मेरी दिल से संवेदना।’
प्र‍ियंका औरमाधुरी दीक्षित के अलावा सोनू सूद, कटरीना कैफ, अजय देवगन, अक्षय कुमार, शाहरुख ,खान, सलमान खान, अजय देवगन समेत कई फिल्मी हस्त‍ियों ने सिद्धार्थ के गुजर जाने पर दुख जताया था.

वहीं टाइम्स ऑफ इंडिया ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि सिडनाज इस साल दिसंबर में शादी करने वाले थे. दोनों की सगाई पहले ही हो चुकी थी.सिद्धार्थ और शहनाज की शादी करने की खबरों में कितनी सच्चाई है इसकी ऑफिशियल पुष्टि नहीं की गई है.रिपोर्ट के मुताबिक, सिडनाज ने शादी के बारे में अपनी फैमिली को बताया था जो कि वेडिंग डे की तैयारी में बिजी थे. मुंबई के एक होटल के साथ रूम, बैंक्वेट, और दूसरी सर्विसेज को लेकर उनकी बातचीत भी चल रही थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed