Bigg Boss-13 winner

Bigg Boss 13 Winner TV Star सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गयाा है। आज सुबह ही उन्हें कूपर हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। वो 40 साल के थे।

सिद्धार्थ शुक्ला टीवी स्टार बनने से पहले मॉडलिंग की दुनिया में एक जाना-पहचाना नाम रहे. सिद्धार्थ शुक्ला कुछ समय पहले ही वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ में नजर आए थे, और उनकी एक्टिंग तथा स्टाइल को भी फैन्स का खूब प्यार मिला था. सिद्धार्थ शुक्ला जिस भी शो में गए वो उस शो के विनर बन कर ही आये। सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस १३,  खतरों के खिलाड़ी सीजन 7 शो के भी विनर रहे। सिद्धार्थ शुक्ला को हिट सीरियल  ‘बालिका वधू’ से मिली।और बालिका वधु से उन्होंने लोगों के दिल में जगह बनाई थी। और उन्होंने  ‘दिल से दिल तक’  सीरियल में रश्मि देसाई के साथ काम किया था। उनके इस सीरियल को काफी पसंद किया था।

इसके साथउन्होंने फिल्मो में काम किया। वो साल 2014 में वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां भी नजर आए थे। हाल में सिद्धार्थ को बिग बॉस OTT और डांस रिएलिटी शो डांस दीवाने में भी देखा गया था।और सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म 1980 में हुआ था. यही नहीं, वह अपनी मां से बहुत प्यार करते थे, जिसकी झलक बिग बॉस 13 में देखने को मिली था। सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने मुंबई पुलिस को बताया है कि उनकी मौत में कोई साजिश नहीं है। वे नहीं चाहते कि एक्टर की मौत को लेकर अफवाह उड़े।

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से पूरा बॉलीवुड सदमे में है। और उनके निधन पर अपना शॉक वयक्त कर है।बॉलीवुड के सुपरस्टार और बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने भी सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed