PCB Chief Ramiz Raja at PC
पाकिस्तान क्रिकेट:- न्यूजीलैंड के बाद इंग्लैंड ने भी पाक में खेलने से किया मना,सीरीज रद्द पाकिस्तान में निराशा 
न्‍यूजीलैंड के ऐन वक्‍त पर पाकिस्‍तान में क्रिकेट खेलने से मना करने से पाक टीम अभी उभर भी नहीं पायी थी की अब इंग्लैंड ने भी अपना पाकिस्तान का दौरा रद्द कर दिया है। इससे पाकिस्तान क्रिकेट को दोहरा झटका लगा है। 
पहले ही सुरक्षा कारणों के चलते न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज नहीं खेलने का फैसला किया, हालांकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड को सुरक्षा का पूरा आश्वासन भी दिया और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री से भी क्रिकेट सीरीज खेलने को लेकर बात की। लेकिन कीवी टीम पाकिस्तान में मैच खेलने को राज़ी नहीं हुई 
न्‍यूजीलैंड के दौरा रद्द करने पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चीफ रमीज़ राजा ने कहा की "न्यूजीलैंड टीम के सुरक्षा अधिकारी पाकिस्तान में ठहरने के दौरान सरकार के सुरक्षा प्रबंधों से संतुष्ट थे"। 
इंग्लैंड ने पाकिस्तान में होने वाली क्रिकेट सीरीज को रद्द करने के बाद अपनी टीम को पाकिस्तान नहीं भेजने की वजह भी बताई। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने कहा की मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए हमारी टीम मानसिक दवाब में थी। अगले महीने इंग्लैंड की महिला और पुरुष टीम को पाकिस्तान में खेले आना था। 
पीसीबी के चेयरमैन ने ट्वीट करते हुए कहा कि इंग्‍लैंड से निराश हूं, वे जरूरी समय में अपने वादे से मुकर गए और क्रिकेट बिरादरी के एक सदस्‍य को निराश किया। इसके साथ ही रमीज राजा ने कहा की अब समय आ गया है कि पाकिस्‍तान की क्रिकेट टीम दुनिया की बेस्‍ट टीम बने.न्‍यूजीलैंड और इंग्लैंड के  दौरा रद्द करने से पाकिस्तान क्रिकेट में निराशा है ,और पाकिस्तान में क्रिकेट नहीं होने से वहां के दर्शक मायूस है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed